कालुगी पिता ने अपनी 5 साल की मासूम बेटी के साथ किया दुष्कर्म,,

रिश्ते हुए शर्मसार, बाप ने अपनी ही 5 साल की बेटी को बनाया हवस का शिकार

मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर/जिले में पिता पर अपनी 5 साल की बच्ची के साथ रेप का आरोप लगा है। पुलिस आरोपी पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बच्ची की मेडिकल जांच कराई गई है। उसका बयान मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज किया जाएगा। मामला सिटी कोतवाली मनेंद्रगढ़ क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी पिता किसी दुकान में काम करता है, वहीं उसकी पत्नी आंगनबाड़ी में काम करती है। दोनों के बीच कई सालों से झगड़ा चल रहा है, जिसके कारण दोनों अलग-अलग रहते हैं। दंपति की 2 बेटियां हैं, जिसमें से 5 साल की बड़ी बेटी SDM कोर्ट के आदेश पर पिछले एक साल से अपने पिता के साथ रह रही है, वहीं छोटी बेटी मां के साथ रहती है।

मां ने बताया कि गुरुवार को बेटी ने फोन करके उसे अपने साथ पिता द्वारा गलत काम किए जाने की जानकारी दी। वो फोन पर बहुत रो रही थी। इसके बाद मां आनन-फानन में घर पहुंची और बच्ची को लेकर मनेंद्रगढ़ थाने गई। मितानिन संघ के साथ बच्ची की मां ने थाने जाकर अपने पति के खिलाफ बेटी के साथ रेप की शिकायत दर्ज कराई है।

जांच अधिकारी रामनयन गुप्ता ने बताया कि बच्ची की मां ने बेटी के साथ पिता द्वारा दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि आरोपी के नशे में होने की भी बात सामने आई है। बच्ची को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया। अब मजिस्ट्रेट के सामने भी बयान दर्ज होगा। आरोपी से भी पूछताछ की जा रही है। मामले की जांच जारी है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही दुष्कर्म की पुष्टि हो पाएगी।

पुलिस ने ये भी बताया कि पीड़ित बच्ची के माता-पिता के बीच आए दिन विवाद होता था। जिसके बाद मामला कोर्ट पहुंच गया। कोर्ट के आदेश के बाद पति-पत्नी दोनों अलग-अलग रहने लगे। कोर्ट ने 5 साल की बच्ची को पिता के साथ रहने की अनुमति दी। इसी बीच गुरुवार को आरोपी पिता द्वारा नशे में अपनी 5 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है। बच्ची ने इसकी जानकारी मोबाइल फोन के जरिए अपनी मां को दी। बच्ची की मां को जैसे ही ये बात पता चली, वो मितानिन संघ के साथ मनेंद्रगढ़ थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *