निषाद पार्टी के प्रदेश प्रभारी संजय सिंह राजपूत मिलने पहुंचे अमर अग्रवाल से,,चर्चा के दौरान रखी तीन मांगे,,

बिलासपुर/ छत्तीसगढ़ में इन दिनों दीपावली के साथ चुनावी माहौल की खुमारी नजर आ रही है, एक तरफ लोग दिवाली की तैयारी में जुटे है तो वही दूसरी तरफ विधानसभा के विधायक प्रत्याशी जनता को लुभाने जनसंपर्क कर वोट मांग रहे है, आपको बता दें इस बार भी बिलासपुर की हाई प्रोफाइल सीट से कांग्रेस से शैलेश पांडे और भाजपा से अमर अग्रवाल आमने सामने है, वही तेजी उभरने वाली निषाद पार्टी ने भाजपा को अपना समर्थन दे दिया है, इसी सिलसिले में निषाद पार्टी के प्रदेश प्रभारी एवं राष्ट्रीय सचिव संजय सिंह राजपूत एवं प्रदेश अध्यक्ष सूरज निषाद ने प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं बिलासपुर के पूर्व विधायक अमर अग्रवाल जी से मुलाकात कि। और आगामी 17 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए जीत की रणनीति पर चर्चा किस और छत्तीसगढ़ में जो मछुआरा समाज है और बिलासपुर विधानसभा में मछुआरा समाज की जनसंख्या और वोटरों को लेकर बातचीत हुई, जिसमे समाज के तरफ से मुख्य तीन मांगे रखी गई।
*1. पचरी घाट पर 51 फीट की वीरांगना बिलासा माता की मूर्ति ।

  1. बिलासा माता सामुदायिक भवन ।
  2. पचरी घाट मार्ग को बिलासा वीरांगना मार्ग करने की मांग ।* पर बीजेपी के सरकार बनने पर मछुवारा समाज।की मांग को पूर्ण किया जाएगा, ये आस्वासन दिए
    इसमें निषाद पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आईटी सेल कुंजराम निषाद, बिलासपुर विधानसभा के जिला उपाध्यक्ष एवं विधानसभा प्रभारी पवन केवट शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *