सक्ती जिले में जुआंरी बेखौफ लगा रहे 52 पारियों पर दांव,, पुलिस विभाग का आरक्षक भी जुंए में लगाता है दांव,,पुलिस की भूमिका संदिग्ध video

सक्ती/नया जिला बनने के बाद सक्ति में अब मानो अपराध बढ़ने लगा है, यहां आए दिन चोरी मारपीट हत्या जैसी घटना सामने आने लगी है। वही सक्ती थाना क्षेत्र में ऐसी घटनाए रोकने के लिए यहां नव पदस्थ टी आई विवेक शर्मा को नियुक्त किया गया, वही टी आई साहब थाने की कमान संभालते ही पहले तो चखना सेंटर बंद कराए, जिसके बाद शराब दुकान के आस पास शराब पीने वालों के ऊपर कार्यवाही शुरू की, लोगों का तो यह भी कहना है की टी साहब शराब लेने जाने वालों की भी पिटाई करते है। रात 10 बजे के बाद कोई भी दुकान नही खुलने के आदेश दे दिए गए । ये सब बातें जानकर आपको लग रहा है। की टी आई साहब अच्छा काम कर रहे है, अगर ऐसा हो रहा है तो ये अच्छी बात है, पर सूत्रों की माने तो सक्ती थाना प्रभारी चकना सेंट और नशे का अवैध कारोबार करने वालों से ज्यादा वसूली करने के लिए लोगों को परेशान कर रहे है। वही सक्ती थाना क्षेत्र में बे खौफ जुआं का फड़ लग रहा है जिसका वीडियो भी सामने आया है।

लोग बिना किसी डर के 52 पारियों पर दांव लगा रहे है। सूत्र बता रहे है को इस जुएं के फड़ में एक पुलिस आरक्षक भी दांव लगा रहा है, अब सोचने वाली बात यह है की जब पुलिस वाले ही जुएं के फड़ में अपनी किस्मत आजमाने लाए तो जुआरियों पर कार्यवाही कोन करेगा, और बड़ी बात यह है सिंघम स्टाइल में कार्यवाही करने वाले टी आई साहब को इसकी भनक तक नहीं है, या वे सब जानकर भी जुआंरियो पर महरबान है। सक्ती थाना प्रभारी से लोगों को काफी उम्मीद है की वे अपराध पर नियंत्रण करेंगे, पर कुछ पुलिस वालों की हरकतों से विभाग बदनाम हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *