गोलीकांड से क्षेत्र में सनसनी,,शराब भट्टी के पास नल व्यापारी पर अमन ने चलाई गोली,,

गोलीकांड से क्षेत्र में सनसनी,,शराब भट्टी के पास नल व्यापारी पर चली गोली,,

रायपुर /राजधानी रायपुर गोलीकांड का सनसनीखेज मामला समाने आया ही, गोली चलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया, बताया जा रहा है की नल व्यापारी संदीप कुमार को गोली मारी गयी है। घटना में संदीप घायल हो गया है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना रायपुर के तेलीबांधा इलाके बतायी जा रही है। जानकारी के मुताबिक रायपुर के तेलीबांधा क्षेत्र के लाभांडी में आज सुबह करीब 11:30 बजे गोली चलाई गई है।

वही इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम अमन शर्मा है, जो कि सुंदरगढ़ उड़ीसा से आया है। अमन शर्मा ने सुबह 11.30 बजे रायपुर के रहने वाले संदीप कुमार (नल व्यापारी) के ऊपर गोली चलायी है। युवक के सीने और हाथ में गोली लगी है। पुलिस के मुताबिक लाभांडी इलाके के पुराना शराब भट्टी के पास गोली चली है।

गोली लगने से संदीप कुमार घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर घटना के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को कट्टे सहित गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है। घटनास्थल में पुलिस मौजूद है। पुलिस अब इस मामले में घटना के कारण इत्यादि के संबंध में पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *