भूकंप के झटकों से हिल उठी छत्तीसगढ़ के इन क्षेत्रों की धरती,,लोगों में मची अफरा तफरी,,

छत्तीसगढ़/ प्रदेश के कुछ जिलों में कुछ देर पहले भूकंप के झटके महसूस किए हैं। हालांकि रिएक्टर पैमाने पर इसकी तीव्रता का आकलन नहीं हो सका है। भूकंप का असर ज्यादा देर का नहीं रहा है। ये भूकंप के झटके अंबिकापुर के अलावा सरगुजा, कोरिया महसूस किए गए हैं। जानकारी के मुताबिक रामानुज नगर, बलरामपुर सूरजपुर कोरिया भटगांव इलाके में लोगों ने भूकंप के झटके महसूस किए हैं।

जानकारी के मुताबिक सरगुजा क्षेत्र में 6 से 8 सेकंड तक धरती हिलती रही। लोगों को जैसे ही भूकंप का अहसास हुआ, भय का माहौल बना गया। डर की वजह से कई लोग घरों से बाहर निकल गए।

वही कोरिया में भी भूकंप के झटके लोगों ने महसूस किए हैं। भूकंप की खबर के बाद क्षेत्र में लोगों में कुछ वक्त के लिए दहशत का माहौल बन गया। हालांकि शुरुआती वक्त में लोगों को कुछ समझ ही नहीं आया, लेकिन जैसे ही लोगों को ये मालूम हुआ, दहशत में लोग अपने घरों से बाहर निकल गए।

बताया जा रहा है अंबिकापुर में करीब 10:28 पर भूकंप के झटके महसूस किए हैं। वही कोरिया में करीब 10:29 मिनट पर, हालांकि कहीं से भी कुछ भी जनहानि की कोई शिकायत अब तक नहीं आई है। वही रिएक्टर पैमाने पर भूकंप की तीव्रता का आकलन किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *