खबर का असर,, कार में हुड़दंग करने वालो के ऊपर कार्यवाही,,

बिलासपुर – अगर आप भी शराब के नशे में गाड़ी ड्राइव करते है तो हो जाइए सावधान क्योंकि
बिलासपुर पुलिस ड्रिंक एंड ड्राइव मामले में कर रही है कड़ी कार्यवाही,,एक ऐसे ही मामले में (टीएनएम ) की खबर का असर हुआ है, जहा कार में हुड़दंग मचाने वाले युवकों को लेकर टीएनएम वेब पोर्टल ने प्रमुखता से खबर प्रकाशित की थी। जिसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पारूल माथुर ने मामले को संज्ञान में लिया और कार्रवाई के निर्देश दिए, जिस पर पुलिस हरकत में आई और उन्होंने युवकों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की है। आपको बता दें शुक्रवार रात सीजी 12 ए एल 8673 आई 20 कार में कुछ युवक हुड़दंग करते तेज रफ्तार कार की खिड़की से बाहर निकलकर स्टंट करते नजर आए थे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था।

बिलासपुर, तेज़ रफ्तार कार की खिड़की से बाहर निकल कर युवकों का हुडदंग,,देखिए वीडियो,, http://thenewsmirror.co.in/bilaspur-huddang-of-youths-by-coming-out-of-the-window-of-a-speeding-carwatch-the-video/

अपने आसपास से जुड़ी तमाम खबरों से अपडेट रहने बने रहे TNM न्यूज़ के साथ,,

8770114262

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें,,👇👇👇

https://chat.whatsapp.com/EodPHQnrPq6I1073Ql9REd

उक्त वीडियो से स्थानीय पुलिस की छवि धूमिल भी हो रही थी। ऐसे में पुलिस के आला अफसरों के निर्देश पर यातायात पुलिस ने वाहन चालक की पहचान कर मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 119/177 यातायात नियमो का उल्लघन करना,112/183(01) तेज रफ़्तार से वाहन चलाना,184 खरतनाक ढंग से वाहन चलाने के अंतर्गत वाहन के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर वाहन चालक को नोटिस भेजकर तलब किया है। साथ ही मोटर व्हीकल एक्ट के अधीन 3,300/- का चालान काटा गया है। वही वाहन चालक के लाइसेंस निलंबन की कार्यवाही हेतु बिलासपुर परिवहन विभाग को अग्रिम कार्यवाही हेतु भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *