बिलासपुर/ भयंकर सड़क हादसा,,,पत्रकार शाहनवाज खान समेत 3 लोगों जिंदा जले,,वीडियो देख कांप जाएगी रूह,,

बिलासपुर/ जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है जिसमे युवा पत्रकार समेत 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई, ये घटना रतनपुर थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात की है, जिसमे कार सवार 4 लोगों जिंदा जल गए।

ये दर्दनाक और दुखद हादसा रतनपुर-पेंड्रा मार्ग के ग्राम खैरा और पोड़ी के बीच स्थित देसी मसाला दुकान के पास हुआ है। घटना रात करीब 1 बजे के बीच की बताई जा रही है। बता दें कार सवार बिलासपुर से पेंड्रा की ओर जा रहे थे, इसी बीच वे पोंड़ी गांव पहुंचे थे, जिनकी कार मसाला दुकान के पहले अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की,देखते ही देखते कार चिता बन गई और कार में बैठे लोग जिंदा जल गए।

पेड़ से टकराने के बाद कार में भीषण आग लग गई जिससे कार सवारों को अपनी जान बचाने का मौका नहीं मिल पाया। और कार में बैठे 3 लोग जलकर खाक हो गई, घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है। कार में 4 कंकाल बरामद हुए हैं। कार युवा पत्रकार शाहनवाज खान के नाम से रजिस्टर्ड है। कार में लगी भीषण आग लग गई थी कि मृतकों की हड्डियां तक जलकर राख हो गईं।

पत्रकार शाहनवाज की मौत की खबर लगते ही बड़ी संख्या में उनके दोस्त और उनके चाहने वाले मौके पर पहुंच गए, युवा पत्रकार के दुखद निधन से लोगों में शोक व्याप्त है। शहनावज खान हमेशा सब की मदद के लिए खड़े रहते थे, कम उम्र में ही वे अपनी एक अलग पाचन बना लिए थे, जिसके जाने के बाद उनके चाहने वालों के आंसू नहीं थम रहे है। बताया जा रहा है की उनके साथ मौजूद अभिषेक कुर्रे की कल सगाई हुई थी, जिसके बाद 2 युवती के साथ शाहनवाज खान और अभिषेक गिन्नी रिशोर्ट जा रहे थे, इसी बीच वे सड़क हादसे का शिकार हो गए। दो युवतियां कोरबा और भिलाई की रहने वाली बताई जा रही है। लेकिन पुलिस अभी 3 लोगों की मौत होने की बात कह रही है वही जांच के बाद पता चलेगा की कार में कितने लोग सवार थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *