जल्द शुरू होगा मंगला से उसालपुर तक सड़क निर्माण का कार्य,,,मेयर ने अपने जन्म दिवस पर किया भूमि पूजन,,

बिलासपुर/मंगला रोड में बढ़ते यातायात दबाव को देखे हुए यहां 24 मीटर सड़क का निर्माण किया जाना है, जिसके लिए कई नामचीन लोगों द्वारा किए गए अवैध कब्जे को नगर निगम द्वारा तोड़ा जा चुका है. जिसके बाद सोमवार को मेयर रामशरण यादव ने करीब 8 करोड़ की लागत से बनने वाली सड़क का भूमि पूजन किया।

बता दें मंगला रोड में बढ़ते यातायात दबाओ के चलते यहां आए दिन सड़क दुर्घटना और जाम की स्थिति निर्मित हो रही थी, इसके अलावा उसलापुर स्टेशन को अपग्रेड भी किया जा रहा जिसके बाद यहां अब कई ट्रेनों का ठहराव रहेगा, जिससे भिड़ भी बढ़ेगी।

जिसे देखते हुए मंगला से उसलापुर स्टेशन तक मुंगेली रोड की तर्ज पर सड़क निर्माण के साथ ही सड़क के दोनों ओर नाला और फुटपाथ के अलावा डिवाइडर का भी निर्माण किया जाएगा.जिसका भूमि पूजन मेयर रामशरण यादव ने अपने जन्मदिन के अवसर पर किया,इस दौरान सभापति शेख नजीरुद्दीन, एम आई सी सदस्य राजेश शुक्ला, वार्ड पार्षद के अलावा कांग्रेसी नेता और निगम अधिकारी मौजूद रहे.

जिन्होंने मेयर रामशरण यादव का केक कटवाकर उन्हे जन्मदिन पर बुके देकर बधाई दी, वही सड़क का भूमि पूजन होने के बाद अब जल्द ही सड़क निर्माण कार्य शुरू किया जाएगा,और सड़क निर्माण के बाद मंगला रोड से आवागमन करने वालों लोगों को होने वाली दिक्कतों से निजात मिल सकेगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *