जगलपुर में सेना भर्ती की निःशुल्क तैयारी शुरु,कमांडर संदीप मुरारका और सूबेदार दिलीप कुमार हीरा दे रहे प्रशिक्षण,,

जगलपुर/ सेना भर्ती के तहत ‘अग्निवीर’ कि भर्ती छत्तीसगढ़ में 1 से 13 दिसम्बर के बीच पं रविशंकर शुक्ल स्टेडियम दुर्ग में होने वाली है। बस्तर के युवाओं के लिए निःशुक्ल प्रशिक्षण लालबाग मैदान में कमांडर संदीप मुरारका (सेवानिवृत ) और उनकी टीम के मार्गदर्शन में शुरू हो चुकी है।
कमांडर संदीप मुरारका (सेवानिवृत ) जो की अग्निपथ स्कीम के शुरुआत से बस्तर के युवाओं के हित में प्रयासरत हैं चाहे वो अग्निपथ स्कीम से जुड़ी छोटी से छोटी जानकारी हो या ऑनलाइन फॉर्म भरने में होने वाली परेशानियों का समाधान। हमेशा बस्तर के युवाओं से जानकारियां साझा करते रहें हैं।
इसी क्रम में, अब जबकि भर्ती तिथि नज़दीक है, कमांडर संदीप मुरारका और नायब सूबेदार दिलीप कुमार हीरा (सेवानिवृत ) जगदलपुर के लाल बाग मैदान में सुबह के 5 से 7बजे तक अग्निवीर की भर्ती की तैयारी करने वाले बच्चों को प्रशिक्षण दे रहे हैं।
कमांडर संदीप मुरारका ने बताया की यह प्रशिक्षण बिल्कुल निःशुल्क है , जो भी प्रतिभागी प्रशिक्षण लेना चाहते हैं वो लाल बाग मैदान में उनसे या नायब सूबेदार दिलीप कुमार हीरा से संपर्क कर सकते हैं। उन्होंने बताया की वो बच्चों को दौड़, लम्बी कूद, जिग जैग पैटर्न पर बने लकड़ी के पट्टे पर चलना व पुलप, पुशअप जैसी शारीरिक गतिविधि का प्रशिक्षण दे रहे हैं , जो की भर्ती में होने वाले शारीरिक परीक्षण अर्हता के लिए जरुरी है।

(कमांडर संदीप मुरारका)
प्रशिक्षक
मोबाईल नम्बर
7089905625

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *