युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव मोहम्मद शाहिद को राजस्थान युवा कांग्रेस का प्रभार,,आगामी विधानसभा चुनाव के लिए 3 सह प्रभारी भी नियुक्त,,

भिलाई / छत्तीसगढ़ के युवा नेता युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव मोहम्मद शाहिद को राजस्थान युवक कांग्रेस का प्रभारी नियुक्त कर एक बड़ी जिम्मेदारी दी गई है ।यह नियुक्ति युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर की गई है जिसकी जानकारी राष्ट्रीय युवक कांग्रेस के कार्यालय प्रभारी राहुल यादव ने दी.

ज्ञात हो की मोहम्मद शाहिद पूर्व में गुजरात का भी प्रभार संभाल चुके है जहां दिसंबर महीने में विधानसभा के चुनाव होने है ।अब मोहम्मद शाहिद को राजस्थान युवक कांग्रेस का प्रभारी बनाकर एक महत्वपूर्ण जवाबदारी दी गई है । ज्ञात हो की राजस्थान में 2023 में विधानसभा के चुनाव होने हैं। मोहम्मद शाहिद के पूर्व हरपाल सिंह राजस्थान के प्रभारी थी जिन्होंने पार्टी के सिद्धांत एक व्यक्ति एक पद के चलते राजस्थान प्रभारी का पद छोड़ा है ।हरपाल सिंह अब युवक कांग्रेस के गुजरात अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभाल रहे है।मोहम्मद शाहिद की नियुक्ति पर राजस्थान युवक कांग्रेस के नेताओं ने उन्हे बधाई दी है। मोहम्मद शाहिद शीघ्र अपने प्रभार प्रदेश का दौरा कर युवक कांग्रेस की टीम को और मजबूती प्रदान करेंगे ताकी 2023 विधानसभा चुनाव में राजस्थान में पुनः कांग्रेस की सरकार बने और इसमें युवक कांग्रेस की महती भूमिका हो । मोहम्मद शाहिद के साथ यहां तीन सह प्रभारियों की भी नियुक्ति राष्ट्रीय युवक कांग्रेस द्वारा की गई है जिसमे वंदना बेन, धीरज सिंह, ऋशम्भर महार शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *