फिर समाने आया दबंगई का वीडियो,,,सिगरेट देने से किया इंकार तो लात घूंसे कर दी पिटाई,,देखिए वीडियो

रायपुर/ राजधानी रायपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद नजर आ रहे है वही एक ताजे मामले में बाइक सवार बदमाशों की दबंगई सामने आई ही है। जिसमे बदमाशों ने मामूली बात पर युवक की बुरी तरह पिटाई कर दी। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो गया है। वही बदमाशों की पिटाई में घायल युवक एम्‍स रायपुर में भर्ती है।दरअसल, यह मामला रायपुर के डीडीनगर में कुशालपुर ब्रिज के पास का है। मिली जानकारी के अनुसार चाय दुकान चलाने वाले भुनेश्वर साहू के साथ कुछ बाइक सवार बदमाशों ने जमकर मारपीट की.

जानकारी के अनुसार मारपीट की यह घटना गुरुवार रात लगभग 10 बजे के आसपास की है। जिसमे चाय दुकान चलाने वाला युवक भुनेश्वर साहू के साथ दो लोगों ने मारपीट की है।

बता दें भुनेश्वर साहू दुकान बंद रहा था, तब दो लोग बाइक से आए। उन्होंने भुनेश्वर साहू से सिगरेट मांगी, जिस पर युवक ने कहा कि अभी दुकान बढ़ा रहा हूं, नहीं दे सकता। इस बात को लेकर उन दोनों ने भुनेश्वर साहू की बुरी तरह पिटाई कर दी। बदमाशों ने भुनेश्वर साहू को इस कदर पीटा कि जिससे उसके शरीर में कई जगह चोटें आई हैं। घायल युवक एम्‍स में भर्ती है, जहां उसका इलाज जारी है।इधर, इस घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया है। पुलिस ने दोनों बदमाशों की तलाश तेज कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *