भाजपा सरकार आते ही बिलासपुर में नीरज चंद्रकार की वापसी,आते ही लिया यातायात विभाग का चार्ज,क्या अब बिलासपुर की डिस्चार्ज यातायात व्यवस्था होगी चार्ज,,

बिलासपुर/ प्रदेश में भाजपा की सरकार आते ही तबादलों का दौर शुरू हो गया था, जो अब तक जारी है, पुलिस विभाग समेत कई विभागों में अनगिनत तबादले किए गए, वही हाल ही में पुलिस विभाग में हुए तबादलों में कई एडिशनल एसपी भी इधर से उधर किए गए, जिसमे एक बार फिर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमेश कश्यप, मधुलिका सिंह और निराजर चंद्राकर की वापसी बिलासपुर हो गई है, आपको बता दें पूर्व की भाजपा सरकार में नीरज चंद्रकार खूब सुर्खियों में रहे, वही अब उन्हें बिलासपुर यातायात विभाग की कमान सौंपी गई है, नीरज चंद्राकर अपने काम के प्रति हमेशा कर्तव्यनिष्ठ रहे है। वही बिलासपुर के नव नियुक्त अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीरज चंद्राकर आते  ही जिले के यातायात विभाग की कमान संभाल ली, और बिलासा गुड़ी  में विभाग के समस्त अधिकारियों और कर्मचारियों की समीक्षा बैठक लेकर  बिलासपुर की सुगम व सुरक्षित यातायात व्यवस्था के संचालन के लिए दिशा निर्देश दिया।

पदभार ग्रहण करने के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (यातायात) नीरज चंद्राकर ने उप पुलिस अधीक्षक (यातायात) संजय साहू के साथ शहर के मुख्य चौक चौराहों, और यातायात व्यवस्था का जायज़ा लेने निरीक्षण किया।

बता दें बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (यातायात) ने सभी से परिचय प्राप्त करने के उपरांत शहर की यातायात व्यवस्था दृष्टिकोण से होने वाली दिक्कतें,पार्किंग व्यवस्था,शहर यातायात प्रबंधन, वीआईपी व्यवस्था, पेट्रोलिंग आदि के विषय में विस्तृत चर्चा कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

उन्होंने यातायात के समस्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों को अनुशासित ढंग से ड्यूटी करने समय का पाबंद होने एवं आम जनता से उत्तम व्यवहार रखने की रखने का निर्देश दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *