बड़ी खबर,,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के काफिले में बड़ा हादसा,,,अनियंत्रित वाहन पलटी,,एक आरक्षक की मौत, 3 घायल,,

बिलासपुर/ वैसे तो आए दिन सड़क हादसों में कई लोग अपनी जान गंवा बैठे है, इसी बीच बड़ी खबर सामने आई है जिसमे भाजपा पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के काफिले में चल रही पेलेटिंग गाड़ी अनियंत्री होकर पलट गई है। इस घटना में एक प्रधान आरक्षक की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि दो आरक्षक के घायल होने की खबर है। जिसमे एक की हालत नाजुक बताई जा रही है। ये घटना गुरुवार देर रात की है।


बता दें 20 जनवरी को भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की अहम बैठक अंबिकापुर में आयोजित की गई है। तमाम बड़े नेता सरगुजा पहुंचे हैं। प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव भी बिलासपुर से अम्बिकापुर के लिये देर रात रवाना हुये थे। लेकिन उदयपुर की नर्सरी के पास रात के एक बजे के आसपास वाहन अनियंत्रित हो कर पलट गई। वाहन में ड्राइवर सहित कुल चार पुलिस वाले सवार थे। इस दुर्घटना में प्रधान आरक्षक रविशंकर प्रसाद (55) की मौत हो गई है, जबकि रामदेव (44) को कंधे में चोट लगी है। प्रदीप (29) को हाथ पैर,कमर में चोट है। अनिल पैकरा (32) को सीना, गला और कमर में चोट आई है।
यह घटना गुरुवार रात में एक बजे हुई है। मौके पर प्रशासन और स्थानीय लोगों ने घायलों को वाहन से बाहर निकाला और इलाज के लिये अस्पताल भेजा गया। दुर्घटना के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव मौके पर ही रुके रहे। इधर तहसीलदार, नायब तहसीलदार, एसडीओ अखिलेश कौशिक, थाना प्रभारी निरीक्षक धीरेंद्र नाथ दुबे भी अपने स्टाफ के साथ मौके पर पहुंच गए थे, देर रात घायलों को अंबिकापुर भेजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *