बड़ी खबर,,लापता नायब तहसीलदार समेत 4 लोग की दर्दनाक मौत,,,,सनसनीखेज़ मामले का दुःखद अंत,,

कांकेर – कांकेर में नेशनल हाईवे -30 से लापता हुई कार कुएं में गिरी मिली है। कार को बाहर निकाल लिया गया है। गाड़ी में एक महिला और तीन पुरुषों के शव मौजूद हैं। घटनास्थल पर भारी संख्या में लोग और पुलिस मौजूद है। कार से एक बैग भी बरामद हुआ है।

पुलिस ने चारों शव बरामद कर लिए है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने की तैयारी की जा रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगा कि आखिर शनिवार की रात क्या हुआ था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। परिजनों के अनुसार 10 दिसंबर की सुबह ओडिशा रायगढ़ निवासी नायब तहसीलदार सपन सरकार (42 वर्ष), उनकी पत्नी दीपू सरकार (40 वर्ष) और कोंडागांव निवासी हजारी ढाली (65 वर्ष), विश्वजीत अधिकारी (52 वर्ष) कोंडागांव से कांकेर के लिए निकले थे. शादी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद रात में लगभग 10 बजे कांकेर से एक कार पर सवार होकर चारों सदस्य कोंडागांव के लिए निकले थे. इसके बाद से चारों अब तक घर नहीं लौटे थे वही सभी के मोबाइल भी बंद बता रहे थे।

पेट्रोल पंप में आखिरी ट्रांजेक्शन

दुधावा चौक से आगे बढ़ने के बाद सिंगारभाट स्थित पेट्रोल पंप पर कार में पेट्रोल भी डलवाया गया । पुलिस की जांच में आखिरी ट्रांजेक्शन पेट्रोल पम्प का आया था। पुलिस पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे की भी जांच कर रही थी। जिले में इस तरह का अब तक का पहला मामला था, जिससे पुलिस विभाग में भी हड़कंप गया था।

अपनी तरह का अलग मामला

कोंडागांव गांव से लेकर कांकेर तक यह पहला मामला है, जब नेशनल हाईवे से इस तरह कार के साथ ही पूरे सदस्य गायब हो गए हो. हालांकि परिजनों के अनुसार पुलिस लगातार कोशिश कर रही थी और परिवारों से भी संपर्क बनाए हुए थी, इस तरह एक परिवार के चार सदस्य एक वाहन के साथ अचानक से गायब हो जाते हैं और किसी को भनक तक नहीं लगी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *