बिलासपुर,बड़ी खबर,,एनएसयूआई के प्रदेश सचिव ने युवा कांग्रेस महासचिव और अन्य के ऊपर चढ़ाई कार,एक की हालत नाजुक,,देखिए वीडियो

बिलासपुर–जिले में रविवार की देर रात हिट एंड रन का मामला सामने आया है, एनएसयूआई के प्रदेश सचिव के द्वारा अपनी कार से जिला शहर युवा कांग्रेस महासचिव को कुचलने की बात सामने आ रही है,जानकारी के मुताबिक रविवार की रात गोंडपारा निवासी सिद्धू नामदेव अपने दोस्त के साथ मोहल्ले के किराना दुकान में समान लेने के लिए गया था।इसी दौरान अभिजीत श्रीवास्तव से किसी बात को लेकर विवाद हो गया और दोनो के बीच में धक्का मुक्की भी हुई।जिसके बाद अभिजीत श्रीवास्तव अपने भाई अमीन श्रीवास्तव को फोन करके घटना की जानकारी दिया। जिसके बाद एनएसयूआई के प्रदेश सचिव अमीन श्रीवास्तव अपनी आई टेन कार में कुछ लोगो को बैठा कर अपने घर से तेज रफ्तार से कार चलाते हुए विवाद वाले घटना स्थल की तरफ आया और सड़क में चल रहे मंजीत सोनी, सिद्धू नामदेव और अन्य साथियों के ऊपर गाड़ी चढ़ाकर कर फरार हो गया।

इस घटना में दो लोग घायल हुए।वही घटना के दौरान उस वहां और भी लोग मौजूद थे जो बाल बाल बच गए। गटना के बाद घायलों को उपचार के लिए सिम्स अस्पताल ले जाया गया।जहा से मंजीत सोनी की हालत को देखते हुए तत्काल उसे अपोलो अस्पताल रिफर कर दिया गया।जबकि घायल दूसरे साथी के पैर में चोट आने पर उसे सिम्स में इलाज के भर्ती कर लिया गया। इस घटना में एक की हालत नाजुक बताई जा रही है।वही इस मामले में सिटी कोतवाली पुलिस ने अमीन श्रीवास्तव उसके भाई आमान श्रीवास्तव के अलावा अन्य लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *