video/बिलासपुर इस इलाके में बलवा,, जमकर चली लाठी,कुल्हाड़ी और हसिया,,देखिए वीडियो,,

बिलासपुर – जिले के मस्तूरी क्षेत्र के पचपेड़ी इलाके में लव मैरिज को लेकर बवाल हो है, जिसमे दोनो पक्षों ने हथियार से एक दूसरे के ऊपर जान लेवा हमला कर दिया, बता दें पामगढ़ थाना क्षेत्र में रहने वाले युवक और युवती ने बीते सप्ताह घर से भागकर रायपुर स्थित आर्य समाज मंदिर मे प्रेम विवाह कर लिया, वही प्रेम विवाह करने के बाद युवती को युवक ने अपने बुआ के घर पचपेड़ी लाकर रहने लगा।

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=5842188349206343&id=100002457078566&sfnsn=wiwspmo&mibextid=RUbZ1f

वही जब लड़की के परिजनों को जानकारी लगी की लड़की पचपेड़ी में रह रही है तो परिवार वाले आज सुबह युवक के बुआ घर ग्राम पचपेड़ी पहुंच गए। और दोनों पक्ष के बीच लाठी, कुल्हाड़ी और हंसिए से जमकर मारपीट हुई, मारपीट में दोनों पक्ष के लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। वही घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।.घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्र भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है, साथ ही आसपास के थानों से भी बल बुलाया गया है।

जानकारी के अनुसार पामगढ थाना क्षेत्र के गांव हेडसपुर में रहने वाला युवक सुनील कुर्रे पिता ईश्वर कुर्रे उम्र 23 वर्ष और गांव की ही युवती प्रभा सोनवानी पिता काशी राम सोनवानी उम्र 21 वर्ष के साथ में पामगढ स्थित अम्बेडकर कॉलेज मे पढ़ाई करते थे, जिससे दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया। जिसके बाद बीते सप्ताह दोनो अपने घर से भाग कर रायपुर स्थित आर्य समाज में शादी कर ली। और फिर युवक युवती के साथ अपने बुआ फूफा परमेश्वर मधुकर के घर पचपेड़ी आ गया। जिसकी जानकारी लगते ही युवती के परिवार वाले पचपेड़ी पहुंच गए। और दोनों पक्ष के बीच सुलह की बात चल रही थी, लेकिन दोनों परिवार के बीच आपसी सहमति नहीं होने पर मामला बिगड़ गया। इसी दौरान दोनों पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए और एक दूसरे पर लाठी, कुल्हाड़ी और हंसिए से वार करने लगे। जिसमें युवक युवती समेत दोनों पक्ष के लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इस दौरान कई वाहनों में तोड़फोड़ भी की गई है वही घटना की सूचना मिलने पर पचपेड़ी पुलिस मौके पर पहुंच गई है।वहीं, घायलों को अस्पताल भेजा गया। जिससे गांव में स्थिति तनावपूर्ण होने के कारण आसपास के थानों से भी बल बुलाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *