यात्री प्रतीक्षालय बना दुकानदारों का गोडाउन,,अधिकारीयों का संरक्षण या वसूला जा रहा किराया?

जीपीएम : – गौरेला पेंड्रा मरवाही को जिला तो बना दिया गया पर यहां के रहवासियों को आज भी मूलभूत सुविधाओं से वंचित रखा जा रहा है। ऐसे में लोगों में खासा आक्रोश है, जिला बनने के पहले और बाद यहां ज्यादा कुछ नहीं बदल पाया है, जानकारी के मुताबिक आज भी यहां अधिकारियों की ही मनमानी चल रही है, जिन्हे शायद किसी का डर नहीं है, खुलेआम नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही है। जिससे लोग परेशान है। पर लगता है इनकी सुध लेने वाला कोई नहीं है?

आलम ये है की जिले में यात्रियों के सुविधाओ के लिए बना यात्री प्रतीक्षालय भी सालों से दुकानदारों के कब्जे में है। जो आज तक मुक्त नही हो पाया है, वही इस भीषण गर्मी में यात्री प्रतीक्षालय में दुकानदारों ने सामान भर दिया है जिससे यात्रियों को परेशान होना पड़ रहा हैं.मामला पेण्ड्रा मरवाही मुख्य मार्ग पर बने यात्री प्रतीक्षालय का है जहाँ पास के दुकानदारों द्वारा यात्री प्रतिक्षालय को गोदाम बनाकर उपयोग किया जा रहा है, जहां आसपास के ग्रामीण अंचल के लोग समान खरीदी के लिए पेण्ड्रा पर ही निर्भर है जो बसों से पेण्ड्रा आते है लेकिन यात्री प्रतीक्षालय में दुकानदारों का कब्जा होने कें कारण वे काफी परेशानियों का सामना कर रहे है।

आपको बता दे जबसे यहां यात्री प्रतिक्षालय बना है तब से यात्रियों को यहाँ किसी प्रकार की सुविधाएं नही मिल पा रही है जबकिं गर्मी का मौसम है इस भीषण गर्मी में लोग छांव के लिए दर – दर भटकने को मजबूर है। और जिला प्रशासन के अधिकारी Ac केबिन में बैठक ठंडी हवा का आनंद ले रहे है। लगता है इन्हे मुफ्त की पगार लेने की आदत लग चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *