चुनाव प्रचार अभियान के दौरान ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंच रहे मस्तूरी भाजपा प्रत्याशी डॉ कृष्णमूर्ति बांधी ने कहा- 3 दिसंबर को राज्य में भाजपा सरकार बनते ही शोषित, वंचित ग्रामीणों की हर मांग की जाएगी पूरी

बिलासपुर। मस्तूरी विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी ने गाजे- बाजे के साथ जयरामनगर, गतौरा मंडल में घर-घर जाकर मतदाताओं से वोट मांगा। जन समर्थन यात्रा के दौरान भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी बालेसर, जयरामनगर , खैरा, किस परसदा, बेलटुकड़ी और कछार पहुंचे, जहां उनका गाजे बाजे और फूल मालाओं के साथ मतदाताओं एवं कार्यकर्ताओ ने भव्य स्वागत किया। इस दौरान कई स्थानों पर ग्रामीणों ने उन्हें समस्याओं से भी अवगत कराया। भनेसर में एक ग्रामीण ने बताया कि प्रधानमंत्री आवास योजना लंबित है । वही गांव में अब तक पूरे शौचालय नहीं बने हैं । पेंशन को लेकर भी उन्होंने समस्या बतायी। डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी ने वादा किया कि 3 दिसंबर को प्रदेश में भाजपा सरकार बनते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार प्रधानमंत्री आवास योजना की प्रक्रिया आरंभ करेगी और प्रदेश के सभी लंबित 16 लाख हितग्राहियों के आवास बनने की राह खुल जाएगी। जो लोग वर्तमान सरकार के कार्यकाल में पेंशन से वंचित हो रहे हैं उन्हें भी तत्काल पेंशन उपलब्ध कराने की बात डॉक्टर बांधी ने कहीं। इस दौरान कई बुजुर्ग ग्रामीण और विकलांग बच्चों ने भी मंच पर पहुंचकर डॉक्टर बांधी से अपनी समस्या साझा की।

चुनाव प्रचार अभियान के दौरान डॉक्टर बांधी ने कहा कि प्रदेश में 5 सालों से बदहाली का साम्राज्य है। पूरे प्रदेश में गुंडागर्दी और गैंगवार जारी है। किसी की भी जमीन सुरक्षित नहीं है। पूरा छत्तीसगढ़ शांत मिजाज का प्रदेश हुआ करता था लेकिन कांग्रेस ने इसमें जहर घोलने का काम किया है । उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार बनते ही गुंडा, बदमाशों पर नकेल कसा जाएगा। राजस्व के काम में जो भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच चुका है, उस पर भी अंकुश लगाया जाएगा। केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं की सुविधा एक-एक ग्रामीण तक पहुंचे यह सुनिश्चित की जाएगी । इसके लिए उन्होंने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि मस्तूरी समेत प्रदेश में सभी ठप्प विकास कार्य बीजेपी की सरकार बनते ही दिसंबर माह से ही आरंभ कर दिए जाएंगे। कांग्रेस के 5 साल के कार्यकाल में मस्तूरी क्षेत्र में बिजली, पानी, सड़क, नाली जैसी मूलभूत सुविधाएं भी लोगों को उपलब्ध नही हो पाई। केंद्र की सत्ता ने जो कुछ योजनाएं ग्रामीण के लिए बनाई है उसका लाभ भी राज्य सरकार की वजह से ग्रामीणों तक नहीं पहुंच पाया। कांग्रेस की सरकार किसानों के साथ भी छल कर रही है, तो वहीं पूरे प्रदेश का अपराधीकरण होने की बात डॉक्टर बांधी ने कही। उन्होंने कहा कि इन सबसे निजात पाने के लिए सरकार को बदलने की आवश्यकता है ।अपने प्रचार अभियान के दौरान उन्होंने “और नहीं सहिबो, बदल के रहिबो” का नारा बुलंद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *