(murder) चाचा ने की अपने ही भतीजे की हत्या,,क्षेत्र में हड़कंप,,

रायगढ़/ जिले में जमीन विवाद को लेकर हत्या का मामला सामने आया है जिसमे रैरूमाखुर्द चौकी अंतर्गत सुगापारा में जमीन विवाद को लेकर चाचा ने अपने भतीजे को मौत के घाट उतार दिया है. वहीँ पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, 22 जनवरी को गांव के समारू मांझी  ने जमीन बंटवारे के विवाद में अपने भतीजे सबल साय मांझी की हत्या कर दी थी। गांव वालों ने हत्या की सूचना थाने में दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

मृतक की मां रूगबुगी मांझी 20 जनवरी की सुबह वे ग्राम तिलडेगा गई थी। घर में बेटा-बहू और दोनों पोते थे। 22 जनवरी को दोपहर में उन्हें खबर मिली कि समारू मांझी ने उसके बेटे की हत्या कर दी है।

महिला ने बताया कि पति की मौत के बाद वो बेटे-बहू के साथ रहती है। वहीं देवर समारू से जमीन बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर. तलाश में जुट गई थी। इसी बीच बुधवार को पुलिस ने समारू के घर में छापा मारा और घर में छिपे हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने बताया कि जमीन विवाद में उसने भतीजे की हत्या कर दी है। उसकी निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल लकड़ी की फाड़ी, रस्सी और आरोपी ने जो कपड़ा पहन रखा था, उसे बरामद कर लिया है। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे गिरफ्तार कर में जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *