स्कूल में जमकर हंगामा,,,20 से 25 लोगो ने छात्र और छात्राओ के साथ की मारपीट,,video डर के साए में जी रहे स्कूली बच्चे,,

बिलासपुर/तिफरा शासकीय उच्चतर माध्यमिक स्कूल में बाहरी असामाजिक तत्वों के आतंक से प्रताड़ित स्कूली छात्रों सहित परिजनों ने मंगलवार को स्कूल का घेराव कर दिया। उनका कहना था कि स्कूल प्रबंधन की लापरवाही के चलते किसी भी दिन बड़ी घटना हो सकती है।दरअसल सोमवार को स्कुल आ रहे कुछ छात्रों को रोक कर असामाजिक तत्वों द्वारा रुपयों की मांग की गई थी ।जिसके बाद स्कुल परिसर में मारपीट की गई। वहीमामले अपना पक्ष रखते हुए स्कूल की प्रिंसिपल ने बताया कि मारपीट के मामले में संलिप्त 7 छात्रों को स्कुल से निकालने नोटिस जारी कर दिया गया है। प्रिंसिपल ने बताया की जिन छात्रों को नोटिस दिया गया है उनके नसेड़ी दोस्त ही स्कूली बच्चों को परेशान करते है, वही सुरक्षा के लिहाज से आई जी और एस पी को पत्र लिखा जा रहा है।

बताया जा रहा है की 20 से 25 बाहरी युवकों ने स्कूल के छात्रों के साथ ही छात्राओं के साथ भी मारपीट की थी, जिसके बाद थाने के घेराव किया गया था।

मौजूद लोंगो की माने तो क्षेत्र में रोजाना असामाजिक तत्वों द्वारा स्कूल आने वाले बच्चों के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया जाता है।वही छात्रों से अपने नशे की लत को पूरा करने पैसों की मांग भी जाति है।घटना के बाद से छात्रों में सुरक्षा को लेकर डर का माहौल बना हुआ है।

वही असामाजिक तत्वों के आतंक से प्रताड़ित स्कूली छात्रों सहित परिजनों ने मंगलवार को स्कूल का घेराव कर दिया। उनका कहना था कि स्कूल प्रबंधन की लापरवाही के चलते किसी भी दिन बड़ी घटना हो सकती है।दरअसल सोमवार को स्कुल आ रहे कुछ छात्रों को रोक कर असामाजिक तत्वों द्वारा रुपयों की मांग की गई थी ।जिसके बाद स्कुल परिसर में मारपीट की गई। वहीमामले अपना पक्ष रखते हुए स्कूल की प्रिंसिपल ने बताया कि मारपीट के मामले में संलिप्त 7 छात्रों को स्कुल से निकालने नोटिस जारी कर दिया गया है। प्रिंसिपल ने बताया की जिन छात्रों को नोटिस दिया गया है उनके नसेड़ी दोस्त ही स्कूली बच्चों को परेशान करते है, वही सुरक्षा के लिहाज से आई जी और एस पी को पत्र लिखा जा रहा है।

वीओ2….20 से 25 बाहरी युवकों ने स्कूल के छात्रों के साथ ही छात्राओं के साथ भी मारपीट की।

वीओ3…मौजूद लोंगो की माने तो क्षेत्र में रोजाना असामाजिक तत्वों द्वारा स्कूल आने वाले बच्चों के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया जाता है।वही छात्रों से अपने नशे की लत को पूरा करने पैसों की मांग भी जाति है।घटना के बाद से छात्रों में सुरक्षा को लेकर डर का माहौल बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *