बिना नंबर प्लेट की चलती बाइक पर युवक युवती कर रहे रोमांस,,वीडियो हो रहा खूब वायरल,,,

दुर्ग/ छत्तीसगढ़ के दुर्ग में फिल्मी अंदाज में चलती बाइक पर रोमांस करने का वीडियो सामने आया है. यहां लड़के-लड़की ने चलती बाइक पर ऐसी हरकत कर डाली कि उनका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया. बाइक पर लड़के की गोद में बैठी लड़की ने खुलेआम लड़के को गले लगाकर पूरे शहर में घूमते रहे,

वीडियो में देखा जा सकता है कि कपल चलती बाइक पर रोमांस कर रहे हैं. यह मामला भिलाई का है.जिसमे लड़का बाइक चला रहा है और लड़की बाइक की टंकी पर लड़के की तरफ मुंह करके बैठी हुई है. लड़की लड़के के गले से लगाकर किस करती दिख रही है.

सोशल मीडिया में जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमे यातायात नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है, ट्रैफिक नियम के अनुसार लड़की को हेलमेट पहनकर बाइक पर लड़के के पीछे बैठना चाहिए, लेकिन लड़की युवक की गोद में बैठकर उसे बाहों में भरकर गले लगाए बेशर्मी की हदें पार करते हुए घूम रहे है। बता दें कि इससे पहले लखनऊ में भी इसी तरह का मामला सामने आया था, जहां नाबालिग लड़की के साथ लड़के ने बाइक पर रोमांस किया. इस मामले में पुलिस ने लड़के के खिलाफ एक्शन लिया था.

शनिवार सुबह 9.50 बजे बिना नंबर की बाइक पर ये कपल भिलाई के जयंती स्टेडियम के पीछे वाले रास्ते से निकला. उसके पीछे कई स्कूटर और बाइक चालक वीडियो बना रहे थे. जब लड़की ने अपना चेहरा लड़के के जैकेट से छिपा रखा था. दोनों ग्लोब चौक से सेक्टर 8 फ्लाई ओवर होते हुए नेहरू नगर भेलवा तालाब के आगे कुछ देर रुके. इसके बाद वहां से स्मृति नगर के एक रेस्टोरेंट में चले गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *