आम आदमी पार्टी के प्रभारी और स्टार प्रचारक संजीव झा पहुंचे बिल्हा क्षेत्र,,आम आदमी पार्टी को जीताने आम सभा में भरी हुंकार,पार्टी के प्रत्याशी जसबीर सिंह के लिए उमड़ा जन सैलाब,,क्या इस बार बिल्हा में चलेगा आम आदमी पार्टी का झाड़ू?

बिल्हा/दिल्ली की बुराड़ी विधानसभा से विधायक, छत्तीसगढ़ आम आदमी पार्टी के प्रभारी और स्टार प्रचारक संजीव झा आज छत्तीसगढ़ की बिल्हा
विधानसभा में चुनावी दौरे पर आए हुए थे। बिल्हा विधानसभा के विधायक प्रत्याशी जसबीर सिंह के लिए उन्होंने प्रचार किया।

बिल्हा क्षेत्र में रैली करने के बाद वे बरतोरी गांव पहुंचे जहां उन्होंने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया।

भगत सिंह, अम्बेडकर, महात्मा गांधी को किया नमन

भारत के तीन महापुरुषों, संविधान निर्माता बाबा साहब भीम राव अम्बेडकर, शहीदे आज़म भगत सिंह और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उनके कार्यों और बलिदान को याद किया गया उसके बाद आमसभा की शुरुआत हुई।

महापुरुषों का सपना पूरा करने आई आम आदमी पार्टी

संजीव झा ने लोगों से पूछा कि इन तीन महापुरुषों ने देश से गरीबी दूर करने का जो सपना देखा था क्या वो पूरा हो गया है? और अगर वो सपना अब तक पूरा नहीं हुआ है तो क्या हमें इन महापुरुषों का सपना पूरा करने की लड़ाई नहीं लड़नी चाहिए? उन्होंने कहा कि इसी सपने को पूरा करने के लिए 12 साल पहले अरविन्द केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी की शुरुआत की थी। उन्होंने कहा कि देश के कुछ आम लोगों ने मिलकर ही इस पार्टी की शुरुआत की है।

उन्होंने कहा कि “दिल्ली की जनता बदलाव के लिए तैयार हुई इसलिए आज उनके बच्चों को अच्छी शिक्षा मिल रही है, पूरी दिल्ली को अच्छा और मुफ़्त इलाज मिल रहा है, फ्री बिजली और पानी मिल रहा है, आम आदमी को अपना काम करवाने के लिए रिश्वत नहीं देनी पड़ती, सरकार लोगों के घर पहुंचकर उन्हें सेवाएं देती है”

संजीव झा ने आह्वान किया कि “यदि आप लोग भी मंहगाई, ग़रीबी, भ्रष्टाचार से मुक्ति चाहते हैं तो एक मौका केजरीवाल को दीजिए और झाड़ू छाप पर बटन दबाकर बिल्हा से जसबीर सिंह को विधायक बनाईये”

बिल्हा के विधायक प्रत्याशी जसबीर सिंग ने भी सभा को संबोधित किया एवं कहा कि “गरीब के बच्चे को शिक्षा दिलाना ही हमारा पहला लक्ष्य है” उन्होंने भ्रष्टाचार को खत्म करने की बात करते हुए कांग्रेस और भाजपा के नेताओ पर तंज करते हुए धरम लाल कौशिक और सियाराम कौशिक को भाई भाई बताया।

मंच का संचालन प्रदेश सचिव अधिवक्ता प्रियंका शुक्ला अधिवक्ता ने किया। मंच पर स्टार प्रचारक एवं प्रदेश प्रभारी संजीव झा के साथ, बिल्हा विधानसभा के प्रत्त्याशी जसबीर सिंग, प्रदेश सचिव प्रियंका शुक्ला, प्रदेश ओबीसी विंग के गोपाल यादव, जिला अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ अध्यक्ष ज़ाकिर अली, युथ विंग के भागवत साहू, ब्लॉक प्रभारी संजय श्रीवास, ब्लॉक अध्यक्ष मनोज जांगड़े, रवि यादव, जेठू धृतलहरे, जगत यादव, रामदास यादव, गीता देवी, खगेश केवट मौजूद रहे। ज़ाकिर अली ने धन्यवाद ज्ञापित किया। कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगान से किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *