पामगढ़ क्षेत्र में राजेश भारद्वाज की काफी चर्चा,,सेवक के रूप में जनता की मदद करने वाले युवा नेता लोगों के लिए बन रहे प्रेरणा स्रोत,,

पामगढ़/ राजेश भारद्वाज पामगढ़ विधानसभा क्षेत्र में अपनी अच्छी खासी पकड़ बना चुके है और बहुत ही कम समय में वे युवाओं और क्षेत्र की जनता के दिलों में राज कर रहे है, राजेश भारद्वाज आमजन के बीच पहुंच कांग्रेस की रीति नीति का प्रसार कर प्रदेश में कांग्रेस सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं से भी लोगों को अवगत करा रहे है। राजेश भारद्वाज अपने व्यवहार और एक सेवक के रूप में काम करने की वजह से क्षेत्र में काफी प्रचलित हो रहे है। चाहे दिन हो या रात वे लोगों की मदद करने पहुंच जाते हैं राजेश भारद्वाज अपने आप को नेता नहीं बल्कि जनसेवक मानते हैं यही कारण है कि आज क्षेत्र के युवा भी उन्हें अपना प्रेरणा स्रोत मानते हैं।

युवा समाजसेवी एवं कांग्रेसी नेता राजेश भारद्वाज निस्वार्थ भाव से क्षेत्र के ग्रामीणों से रूबरू हो कर उनकी समस्या सुनते है, और उसका निराकरण करने का प्रयास भी करते है,उनका मानना है कि जहां तक हम मेहनत कर सकते हैं,करते रहेंगे दिल में जो जज्बा और जुनून है उससे लोगों को जगाते रहेंगे,राजेश भारद्वाज पामगढ़ विधानसभा क्षेत्र में अपने कार्यकर्ताओं की टोली लेकर लोगों को होने वाली समस्या को दूर करने और कांग्रेस पार्टी द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ पहुंचाने हर संभव प्रयास करते है। उन्होंने कहा कि मैं पामगढ़ के माटी का बेटा हूं और क्षेत्र की जनता मेरा परिवार है, मैं अपने जनता रूपी परिवार के लिए जो बन सकेगा करूंगा, राजेश भारद्वाज ने यह भी कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए हम सबको कांधे से कंधा मिलाकर चलना पड़ेगा जिसमे आम जनता की अहम भूमिका है, क्षेत्र की जनता राजेश भारद्वाज की निस्वार्थ सेवा भाव से काफी प्रभावित है, शायद यही कारण है की, पामगढ़ की जनता राजेश भारतद्वाज को अपना नेता मानते हुए आगामी चुनाव लडने के लिए भी प्रोत्साहित कर रही है। उनका मानना है की जो व्यक्ति बिना किसी स्वार्थ के लोगों की मदद करता है वो चुनाव जीतने के बाद क्षेत्र का विकास जरूर करेगा,बता दें राजेश भारद्वाज अपने कार्यकर्ताओं के साथ लगातार जनसंपर्क करते है। और जनता की राय जानते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *