बुलेट राजाओं को बिलासपुर पुलिस ने दिया सपराइस,,मॉडिफाई साइलेंसर लगाकर फर्राटे भरने वाले हो जाए सावधान,,

बिलासपुर/ इस दिनो युवाओं में बुलेट का एक अलग ही क्रेज है, खासकर इसकी आवाज जो अलग से ही पाचन में आ जाति है, पर आज कल के युवा बुलेट के साइलेंस को मॉडिफाई करा रहे हैं, जिसमे कई तरह की आवाज निकलती है जो कानों में चुभन पैदा करती है, वही आज कल तो युवा बिलासपुर की सड़कों पर बुलट के साइलेंसर से गोली जैसी आवाज भी निकलते है, शहर की सड़कों पर दौड़ने वाली बुलेट के मॉडिफाई साइलेंसर से निकलने वाली आवाज से लोग खासे परेशान थे, जिसे देखते हुए बिलासपुर पुलिस द्वारा सोमवार को सख्ती से कार्रवाई करते हुए सभी थाना क्षेत्रों में सपराइस चैकिंग की गई ।

इस दौरान मॉडिफाई साइलेंसर लगाने वाले 81 बुलट राजाओं के ऊपर एमवी एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुए गाड़ियों को ट्रैफिक पुलिस ने जब्त कर थाने भिजवाया, बुलेट का शौक रखना कोई बुरी बात नहीं है, पर बुलेट में लगने वाले मॉडिफाई साइलेंसर निकलने वाली आवाज से लोगों खासे परेशान थे,

इस कार्यवाही के दौरान कई बुलेट ऐसी थी जिसमे चालक मॉडिफाई साइलेंसर लगवाकर गोली जैसी आवाज निकालते हैं। ऐसे लोगों की वजह से आम लोगों को परेशानी हो रही है। जिसके मद्देनजर बिलासपुर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और मॉडिफाई साइलेंसर लगा कर बुलेट का मजा लेने वालो को मजा चखाया, वही इस दौरान कुछ रईसजादों ने नेताओ और अधिकारियों की पहचान बताई पर उनकी दाल नहीं गल पाई।

कंपनी और मॉडिफाई साइलेंसर बेचने वाले के ऊपर भी होनी चाहिए कार्यवाही

एक दौर था जब बुलेट चलाने का एक अलग ही आनंद था, फिर जैसे जैसे ज़माना बदला बुलेट का रूप रंग के साथ ही आवाज में भी कई तरह के बदलाव किए गए, पर इन दिनों बुलेट के मॉडिफाई साइलेंसर से निकलने वाली आवाज परेशानी का सबब बन चुकी है, मार्केट में बुलेट के कई तरह के आवाज वाले साइलेंसर उपलब्ध है, लोग अपनी अपनी पसंद के हिसाब से साइलेंसर लगवाते है, जिसमे युवा वर्ग के कई लोग साइलेंसर में गोली निकलने की आवाज वाला साइलेंसर लगवा लेते है। जिससे कभी कभी तो लगता है की कोई वारदात हो गई है। भले ही पुलिस विभाग ने बुलेट में मॉडिफाई साइलेंसर लगाने वालों के ऊपर कार्यवाही की है। लेकिन ऐसी कंपनियों और ऑटो पार्ट्स वालों के ऊपर पर भी नकेल कसी जानी चाहिए जो ऐसे सालेंसर बना और बेच रही है। जब मार्केट में धवनी प्रदूषण वाले साइलेंसर मिलेंगे ही नहीं तो लोग इसका उपयोग भी नही कर पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *