Sidhu Moose Wala/ सिद्धू मूसे वाला फैंस के लिए खुशखबरी,,सिद्धू मूसे वाला की मां ने दिया बेटे को जन्म,,

(डेस्क)सिद्धू मूसे वाला ( Sidhu Moose Wala) की मां ने बठिंडा के अस्पताल में एक बेटे को जन्म दिया है। अस्पताल से एक तस्वीर सामने आई है। जो खुद मूसे वाला के पिता बलकार सिंह ने शेयर की है। इस तस्वीर में वह एक बच्चे को गोद में लिए नजर आ रहे हैं। उनके साथ दो नर्स भी बैठी हुई नजर आ रही हैं।

सिद्धू मूसे वाला की मां ने बठिंडा (Bathinda News) के अस्पताल में एक बच्चे को जन्म दिया है। अस्पताल से एक तस्वीर सामने आई है। जिसमें बठिंडा के जिंदल हॉस्पिटल में नवजन्मे बच्च के साथ सिद्धू मूसे वाले के पिता बलकौर सिंह (Balkaur Singh) नजर आ रहे हैं। उनके साथ दो नर्स भी बैठी हुई नजर आ रही हैं। मिली जानकारी के मुताबिक जन्म लेने वाला नवजात बेटा है।

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Siddhu Moose Wala) की मां चरण कौर 58 की उम्र में दूसरी बार प्रेग्नेंट थीं। कुछ दिन पहले ही उनकी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर सामने आई थी। वहीं, अब उनके हॉस्पिटल में बच्चे को जन्म देने की खबर सामने आई है। मूसेवाला के पिता ने तस्वीर शेयर कर खुद ही इस बात की जानकारी दी है।

आईवीएफ के जरिये की प्रेग्नेंसी प्लान

पहले खबर थी कि सिद्धू मूसेवाला की मां जुड़वा बच्चों को जन्म दे सकती हैं। बीते दिनों यह खबर आई थी कि IVF की मदद से उम्र के इस पड़ाव पर उन्होंने प्रेग्नेंसी प्लान की है। इकलौते चिराग सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद उनके माता पिता अकेले पड़ गए, जिसके बाद उनके पेरेंट्स ने आईवीएफ तकनीक की मदद से घर के वारिस की आस को पूरा किया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *