बिलासपुर में फिर चाकूबाजी,,,रघु पर जान लेवा हमला,,देखिए वीडियो

बिलासपुर/ जिले में चाकूबाजी की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है, जिसमे छोटी छोटी बात पर अपराधी चाकू से हमला कर रहे है। वही इस बार एक और चाकूबाजी की घटना रविवार सुबह उस वक्त हो गई जब मगरपारा निवासी रघु यादव सुबह कंपनी गार्डन में घूमने गया था। रघु यादव विवेकानंद उद्यान में लगे झूले पर झूला झूल रहा था। इसी दौरान चांटीडीह क्षेत्र के कुछ बदमाश वहां पहुंचे और उसे झूला से उतरने के लिए कहने लगे।

जब रघु ने झूलने यूटरनेंस इनकार किया तो आरोपियों के साथ रघु का विवाद होने लगा, जिसके बाद बदमाशों ने रघु यादव की पिटाई शुरू कर दी। इसी बीच एक बदमाश ने अपने पास मौजूद चाकू से रघु यादव पर जानलेवा हमला किया। चाकू रघु यादव के जांघ में घुस गया। चाकूबाजी के बाद बदमाश भाग खड़े हुए लेकिन उनका चाकू रघु यादव के जांघ में फंसा रहा।

जिसके बाद खून से लथपथ रघु यादव को लेकर कुछ लोग तुरंत सिम्स पहुंचे। पर उसका उपचार शुरू नही हुआ, बता दें सुबह 5:30 बजे सिम्स पहुंचे घायल को तत्काल कोई इलाज नहीं मिल पाया। वही घायल साथ मौजूद धनंजय गोस्वामी ने डीन से लेकर तमाम चिकित्सकों को फोन लगाया जिसके बाद भी टालमटोल रवैया जारी रहा। आखिरकार दोपहर 12:00 बजे जाकर घायल युवक का ऑपरेशन हो पाया। चिकित्सकों ने ऑपरेशन कर उसकी जांघ में फंसे चाकू को बाहर निकाला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *