मिस्टर एंड मिस “ट्रेंडसेटर” 2023 फैशन शो का आयोजन..फ्री ऑडिशन । ऐसे करे रजिस्ट्रेशन,,

बिलासपुर – फैशन इंडस्ट्री में काफी कम समय में नाम कमाने वाली मिस इंडिया मुंबई “मेघा राय” जल्द ही नेक्स्ट मेगा मॉडल फैशन शो कॉम्पिटिशन में बतौर जज के रूप में शिरकत करेंगी। हाल ही में मिस्टर एंड मिस “ट्रेंडसेटर” 2023 फैशन शो इवेंट का ऑफिशियल पोस्टर लॉच लिया गया है। कॉम्पिटिशन के लिए पहला ऑडिशन 4 और 5 फरवरी को एनडीसी स्टूडियो में आयोजित किया जाएगा।

बताया जा रहा है कि यह प्रदेश का सबसे बड़ा मॉडलिंग और डिजाइनर हंट होगा। इसके ज़रिए न सिर्फ टैलेंट दिखाने वालो को प्लेटफार्म दिया जा रहा है बल्कि कंटेंस्टेंट को फैशन और मॉडलिंग इंडस्ट्री के मुताबिक ढलने में भी मदद की जाएगी। यह पूरा इवेंट मेकअप पॉइंट द्वारा ऑर्गेनाइज किया जा रहा है।

आपको बता दे की मिस्टर एंड मिस “ट्रेंडसेटर” फैशन शो के सभी ऑफिशियल पोस्टर छत्तीसगढ़ की जानी मानी बहुचर्चित संस्था लक्ष्य एडिट एक्स द्वारा बनायी जा रही है जिसके संचालक विवेक दुबे जी हैं जो की पिछले बीस वर्षों से फ़िल्म मेकिंग एवं मल्टीमीडिया प्रोफेशन में अपनी सेवाय देते आ रहे है उक्त इवेंट को लेकर आयोजनकर्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि मिस्टर और मिस “ट्रेंडसेटर” 2023 फैशन शो इवेंट में ऑडिशन बिल्कुल फ्री है। जिसमे भाग लेने के लिए इच्छुक युवा मोबाइल नंबर 9144444834 और 8305163580 पर संपर्क कर अपना नि:शुल्क रजिस्ट्रेशन करा सकते है।

गौरतलब है कि सदियों से फैशन हमारी परंपरा का हिस्सा रहा है। फैशन परस्त लोग जानते हैं कि फैशन कभी पुराना नहीं होता है। कुछ साल पहले से फैशन टेक्नॉलजी में ग्रैजुएशन करने का शौक यूथ में बढ़ता नजर आ रहा है। फैशन एक ऐसा फील्ड है, जो यूथ को बड़ी संख्या में आकर्षित करता है। यहां ग्लैमर है कल्पनाओं को साकार करने के अवसर हैं। ऐसे में दुनिया को जीत लेने का जज्बा आपके भीतर है और आप क्रिऐटिव सोच वाले हैं, तो मिस्टर एंड मिस “ट्रेंडसेटर” 2023 फैशन शो आपके लिए एक सुनहरा अवसर है। जिसमे भाग लेकर आप अपने कैरियर को नए आयाम तक पहुंचा सकते है। इस कार्यक्रम से जुड़े सारी जानकारी आकर्षक डिज़ाइन के साथ लक्ष्य एडिट एक्स के इंस्टाग्राम आईडी में संप्रेषित किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *