बीच सड़क में युवती ने किया जमकर हंगामा,,कभी बाइक को रोका तो कभी कार में चढ़कर मचाया उत्पात,,WATCH VIDEO

वो कहावत तो आपने सुनी ही होगी की, प्यार अंधा होता है, जब कोई प्यार में धोखा खाता है तो उसे समझाना बड़ा ही मुश्किल होता है,एक ऐसा की मामला सामने आया है जिसमे प्रेमी से धोखा खाई एक लड़की भीड़-भाड़ वाली सड़क पर जमकर उत्पात मचाया. इस पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों की तमाम कोशिश के बाद भी लड़की का वही हाल रहा. पुलिस आने के बाद भी वह हंगामा करती रही. बीच सड़क लड़की हाई वोल्टेज ड्रामा काफी देर तक चलता रहा।

वीडियो में युवती व्यस्त सड़क पर सार्वजनिक रूप से हंगामा करती देखी जा सकती है. युवती ने कई बार आसपास से गुजर रही बाइक को रोका. इतना ही नहीं वह बाइक पर बैठ भी जा रही थी।

लड़की ने बीच सड़क में लगाए गए पुलिस बैरियर को धक्का देकर नीचे गिरा दिया. हद तो तब हो गई जब लड़की कार के बोनट पर चढ़ कर कार का वाइपर उठाकर भी तमाशा करती है. लड़की को हंगामा करते देख वहां कुछ महिलाएं उसके पास इकट्ठा हो गईं. महिलाओं ने उसे शांत करने की कोशिश की। ये वीडियो ग्वालियर के फूल बाग चौराहे का बताया जा रहा है।

महिलाओं की समझाइश के दौरान वहां पुलिस भी आ जाती है. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह किसी बात से बेहद परेशान है. कुछ लोगों ने कहा कि वह प्यार में धोखा खाने के बाद मानसिक संतुलन खो दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *