मंगला क्षेत्र में किसने खोदा मौत का कुंआ,, दो लोग गिरे गड्ढे में,,बड़ी लापरवाही,,एक की गई जान,,जिम्मेदार कौन?

बिलासपुर/सिविल लाइन क्षेत्र स्थित अलका वन्यू के पास दर्दनाक हादसा सामने आया है जिसमें एक युवक की गड्ढे में भरे पानी डूबने से मौत हो गई, जानकारी के मुताबिक नगर निगम द्वारा दीनदयाल रोड अलका वन्यु  के पास सड़क चौड़ीकरण कार्य के साथ ही नाला के लिए खुदाई की गई थी, पर इस दौरान बड़ी लापरवाही के कारण एक युवक की जान चले जाने की बात सामने आ रही है।

लोगों की माने तो नाला खुदाई के बाद यहां ना तो बैरिकेड लगाए गए थे, और ना ही किसी भी प्रकार का संकेत दिया गया था, जिससे लोग सतर्क हो सके, इसका खामियाजा युवक को भुगतना पड़ा और वह एक बड़ी लापरवाही का शिकार हो गया, बताया जा रहा है की गड्ढे में दो लोग गिरे थे जिसमे एक ने मदद के लिए गुहार लगाई तो यहां से गुजरने वाले एक शख्स ने उन्हे बाहर निकाला, इसी बीच पता चला की एक व्यक्ति गड्ढे में और गिरा है, जिसके बाद राहगीरों ने 108 और 112 को सूचना दी, जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने उन्हे अस्पताल पहुंचाया पर इस दौरान एक की मौत होने की बात कही जा रही है।

इससे पहले भी सूर्या होटल के पास एक ऐसी ही लापरवाही के चलते एक युवक की जान चली गई थी, पर शायद जिला प्रशासन और निगम अधिकारी इससे सबक नहीं लिए, और एक बार फिर एक युवक अपनी जान गवा बैठा। ये घटना सिविल लाइन क्षेत्र के मंगला इलाके में हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *