फ्लैग मार्च पर तारबाहर पुलिस के साथ 42 वीं बटालियन की कंपनी निकली शहर भ्रमण में…शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराने किया गया अलर्ट

बिलासपुर – विधानसभा चुनाव 2023 के तहत दूसरे चरण का मतदान 17 नवंबर को किया जाएगा, जिसके लिए पुलिस बल के साथ ही सैन्य सुरक्षा व्यवस्था की तगड़ी निगरानी रखी जाएगी, लिहाज़ा देश के विभिन्न क्षेत्रों से सैन्य सुरक्षा जवान भी प्रदेश में तैनात किए जा रहे है।

इसीक्रम में बिलासपुर जिले में भी बड़ी संख्या में सैन्य सुरक्षा के जवानो ने यहाँ मोर्चा सम्हाल लिया है। शुक्रवार को तारबाहर पुलिस के साथ 42 वीं बटालियन प्रयागराज की कंपनी ने फ्लैग मार्ग किया, जो व्यापार विहार, डिपूपारा, तारबाहर चौक, इंदिरा गांधी चौक, शिव टॉकीज चौक होते हुए मैग्नेटो मॉल के सामने से त्रिवेणी भवन तक पहुँची, जहाँ जहाँ फ्लैग मार्च को विराम दिया गया। ग़ौरतलब है कि पुलिस जवानों के साथ ही सैन्य जवानों की मौजूदगी से लोगों को वाकिफ कराने और यह बताने की यहाँ सुरक्षा व्यवस्था सम्हालने हम उपस्थित है इसका संदेश दिया गया, वही असामाजिक तत्वों को यह अलर्ट था कि शांतिपूर्ण माहौल में कोई भी बाधा उत्पन्न की जाती है तो उनकी खैर नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *