एक और दर्दनाक हादसा,,पेड़ से टकराई कार में लगी आग,,2 मौत,चार घायल,,Live video

मनेंद्रगढ़/ सोमवार को नेशनल हाइवे 30 से गायब हुए नायब तहसीलदार समेत 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, वही बीती रात मनेंद्रगढ़ से लगे बेलबहरा में हुए सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, वहीं 4 लोग घायल हैं, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

यूट्यूब लिंक👇👇👇

https://youtu.be/Fy6h9qqS4xo

मिली जानकारी के मुताबिक, कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ से टकरा गई. जिसके बाद कार में आग लग गई और देखते-देखते कार जलकर खाक हो गई, तभी एक राहगीर ने फेसबुक लाइव कर लोगों से मदद की गुहार लगाई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.

राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 43 में मनेंद्रगढ़ अंबिकापुर मार्ग पर देर रात सूरजपुर से एक कार में सवार लोग कोतमा की ओर आ रहे थे. तभी बेलबहरा के पास कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ से टकरा गई. इसके बाद कार में आग लग गई और देखते-देखते कार धू-धू कर जलने लगी. इस दौरान सड़क से गुजर रहे लोगों ने किसी तरह कार में सवार लोगों को बाहर निकाला. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार में सवार लोगों को बाहर निकाला. कार में 6 लोग सवार थे, जिसमें से दो लोगों की मौत हो गई है. वहीं 4 लोग घायल हैं, जिसे जिला अस्पताल बैकुंठपुर भर्ती कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *